शेड की चादर टूटने से नीचे गिरा कामगार, मौके पर मौत

HNN / बद्दी

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत झाड़माजरी स्थित ऑटो पार्टस बनाने वाले उद्योग में छत की चादर टूटने से कामगार नीचे गिर गया। हादसा उस समय पेश आया जब छत पर कुछ काम चल रहा था और अचानक छत की चादर टूट गई। ऊंचाई से नीचे गिरने के चलते कामगार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेजा। पुलिस ने उद्योग प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बद्दी बरोटीवाला मार्ग पर झाड़माजरी स्थित ऑटो पार्टस बनाने वाली कंपनी में सुबह बलविंद्र (33) निवासी गांव शाहपुर उद्योग की छत पर काम कर रहा था। तभी अचानक छत की चादर टूट गई और वह नीचे गिर गया। ऊंचाई से नीचे गिरने के चलते बलविंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही बरोटीवाला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेजा।

एएसएपी बद्दी नरेंद्र कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस ने उद्योग प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने उद्योग प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो