श्री नैना देवी में 15 हजार श्रद्धालुओं ने नवाया शीश

HNN/ बिलासपुर

हिमाचल के प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री नैना देवी में नवरात्रि के दसवें दिन हजारों की भीड़ जुटी। इस दौरान श्रद्धालुओं ने लंबी-लंबी कतारों में लगकर अपनी बारी के आने का इंतजार किया और मां के चरणों में शीश नवाया। श्री नैना देवी नवरात्र मेला शुक्रवार को संपन्न हुआ तथा 15 हजार श्रद्धालुओं ने माता के दरबार में हाजिरी लगाई।

मेले के समापन पर मेला पुलिस अधिकारी व डीएसपी श्रीनयनादेवी पूर्ण चंद सहित मंदिर न्यास के अधिकारियों ने आहुति डाली और कन्या पूजन किया। मंदिर के मुख्य पुजारी संदीप शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को नैना देवी में शांतिपूर्ण ढंग से मेले का समापन हो गया है। उन्होंने कहा कि इस बार नवरात्रि पर लाखों भक्त मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

मंदिर प्रशासन द्वारा कोरोना महामारी के दृष्टिगत पुख्ता प्रबंध किए हुए थे। श्रद्धालुओं को भी प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई आरोपी का सख्ती से पालन कराया जा रहा था। उन्होंने जिला प्रशासन और मेले के दौरान मंदिर में तैनात जवानों का आभार प्रकट किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो