श्री रेणुका जी/ गुस्से में आकर निगला जहर युवक पीजीआई रेफर

श्री रेणुका जी क्षेत्र की कटांह- शीतला पंचायत के कमटाफैल गांव का है मामला

HNN News नाहन/ श्री रेणुका जी

श्री रेणुका जी क्षेत्र की कटांह शीतला पंचायत के कमटाफैल गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति के द्वारा जहर निगल जाने का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर बाद उजागर सिंह कि घर में किसी बात को लेकर हल्की-फुल्की कहासुनी हुई। जिसके बाद उजागर सिंह गुस्से में जंगल की ओर चले गया। जाते समय वह अपने घर से कीटनाशक साथ ले गया।

एकांत स्थान देख कर उसने कीटनाशक निकल लिया। घर पहुंचने पर जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। जहां उसने घरवालों को भी बता दिया कि उसने जहर निगल लिया है।

परिवार के लोग उसे ददाहू अस्पताल में लेकर आए। बताया जा रहा है कि अस्पताल में वह परिजनों से बात भी कर रहा था। हालांकि अस्पताल में उजागर सिंह की तबीयत थोड़ी सामान्य भी हुई। मदर अचानक देर रात के बाद उसकी हालत तेजी से बिगड़ने लगी। सुबह गंभीर हालत में उसे डॉ यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज नहान लाया गया।

मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने हर संभव प्रयास कर उसे सामान्य स्थिति में लाने की कोशिश करी। मगर मरीज की हालत में सुधार होता ना देख उसे पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। इस दौरान उजागर सिंह के गांव व परिवार से कई लोग नाहन पहुंच चुके थे। उजागर सिंह की पत्नी ने बताया कि वे पहले शराब आदि पिया करते थे। मगर कुछ समय से शराबी छोड़ दी थी। घर में कोई बड़ी बात नहीं हुई छोटी मोटी बात को लेकर हुई बहस के बाद उन्होंने यह कदम उठाया।।

उधर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सुनील कक्कड़ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि ददाहू हॉस्पिटल से प्वाइजन केस आया था मरीज की गंभीर हालत देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है।