श्री रेणुका जी भाजपा की बागडोर संभालेंगे अब सुनील शर्मा

पांच ने ठोकी थी अपनी दावेदारी की थी, हाईकमान ने सुनील शर्मा को बनाया मंडल प्रधान, बलबीर चौहान जिला प्रतिनिधि

HNN News श्री रेणुका जी

इन दिनों पूरे प्रदेश में भाजपा संगठन के चुनाव चले हुए हैं। जिनमें प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के मंडल प्रधानों को चुना जा रहा है। संगठन के चुनाव निष्पक्ष व पारदर्शिता के साथ हो इसके लिए पूरी जिम्मेवारी के साथ प्रभारियों की नियुक्तियां की गई है

उधर बीते कल शुक्रवार को श्री रेणुका भाजपा मंडल कोर कमेटी की बैठक संगठन के चुनाव को लेकर हुई। रेणुका विकास बोर्ड के विश्राम गृह में महासू जिला भाजपा अध्यक्ष तथा श्री रेणुका जी चुनाव अधिकारी अजय श्याम इस बैठक में बतौर अध्यक्ष उपस्थित रहे।

बैठक में कोर कमेटी के सभी सदस्य उपस्थित रहे। चुनाव प्रभारी अजय श्याम ने चुनाव प्रक्रिया को शुरू किया। मंडल अध्यक्ष के चुनाव के लिए 5 उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी जताई। जिसमें भाजपा जिला उपाध्यक्ष धर्मपाल सूर्या, किसान मोर्चा के जिला महामंत्री कमल राज वर्मा दोनों मंडल महामंत्री दिनेश चौधरी राजेंद्र ठाकुर पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला संयोजक तथा पूर्व मंडल व पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुनील शर्मा ने अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन पत्र भरा।

इस प्रक्रिया के बाद चुनाव अधिकारी ने बैठक में विचार विमर्श करने के पश्चात 5 नामों का पैनल तैयार कर हाईकमान के पास भेज दिया ।

पार्टी हाईकमान के विचार विमर्श के पश्चात सुनील शर्मा के नाम पर विश्वास जताया गया। इसके बाद अध्यक्ष पद के अन्य चार उम्मीदवारों ने भी उस पर अपनी सहमति अविश्वास प्रकट करते हुए पार्टी हित में कार्य करने वालों का प्रण लिया।

इस बाबत जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी प्रताप रावत ने बताया कि बैठक का समापन करते हुए चुनाव अधिकारी अजय श्याम ने भी चुनाव में सहयोग करने के लिए बैठक में सभी कोर कमेटी के सदस्यों का धन्यवाद व्यक्त किया गया।

उधर जिला सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि नवंबर महीने में जिला भाजपाा अध्यक्ष के चुनाव होने हैं। तथा दिसंबर माह में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चुना जाना है।