श्री रेणुका जी में 23 वर्षीय पति और 19 वर्षीय पत्नी ने निगला ज़हर….

HNN/ श्री रेणुका जी

जिला सिरमौर के श्री रेणुका जी क्षेत्र के खालाक्यार में पति-पत्नी द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन करने का मामला सामने आया है।
जब दोनों की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें ददाहू अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देने के उपरांत गंभीर अवस्था में नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

बड़ी बात तो यह है कि महिला गर्भवती बताई जा रही है। हालांकि दंपत्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों किया इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है लिहाजा पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार दोपहर बाद का है। खालाक्यार में 23 वर्षीय पति और उसकी 19 वर्षीय पत्नी ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला अपने मायके पति के साथ आई हुई थी, यहीं पर जहर का सेवन किया गया है।

जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो वह उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उन्हें नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गई है।

उधर एसपी ओमापति जमवाल ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि दंपत्ति द्वारा जहरीला पदार्थ निगला गया है। उन्होंने बताया कि दोनों को नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो