संगड़ाह में दोबारा से कोरोना ने दी दस्तक

दो स्वास्थ्य कर्मचारियों सहित पॉजिटिव पाए गए तीन, फिर भी बिना मास्क घूम रहे लोग…

HNN / संगड़ाह

स्वास्थ्य खंड संगड़ाह में एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है। जानकारी के अनुसार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तथा एक कर्मचारी के पिता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। क्षेत्र में इस प्रकार तीन लोगों के कोरोना महामारी की चपेट मे आने से एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।‌ इलाके मे कोरोना संक्रमण के मामले आने के बावजूद भी क्षेत्र में अधिकतर लोग बिना मास्क के घूमते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस व प्रशासन द्वारा दी गई ढील के उपरांत सभी लोग महामारी व कोरोना एसओपी को लगभग भूल चुके हैं तथा बिना मास्क के बेखौफ होकर घूम रहे हैं। हाल ही में हुए अंतरराष्ट्रीय मेला रेणुकाजी मे भी नेता व आम लोगों को बिना मास्क के ही घूमते देखा गया। संगड़ाह में 2 कर्मचारियों सहित 3 लोगों के पॉजिटिव पाए जाने के उपरांत विभाग द्वारा अस्पताल और उनके घर को सैनिटाइज करवाया गया।

कार्यवाहक बीडीओ संगड़ाह डॉ कृष्णा भटनागर ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क मे आए सभी 15 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। उन्होने कहा कि, पॉजिटिव कर्मचारियों का आइसोलेशन मे इलाज चल रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो