संगड़ाह में पिकअप हुई हादसे का शिकार, एक की मौत

HNN/ संगड़ाह

उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले भलाड़ गांव के समीप एक पिकअप के गहरी खाई में गिरने से व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। स्थानीय लोगों के अनुसार घायल व्यक्ति को पहले संगड़ाह और फिर मेडिकल कॉलेज नाहन ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक पिकअप नंबर एचपी 79-1915 भलाड़ से पियुलीलानी की तरफ जा रही थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और पिकअप लगभग 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में भलाड़ गांव के 45 वर्षीय चंदन सिंह पुत्र जीत सिंह की मौत हो गई है, जबकि इसी गांव के 35 वर्षीय प्रेमपाल गंभीर रूप से घायल हुए है।

प्रेमपाल की हालत अब तक खतरे से बाहर बताई जा रही है। डीएसपी संगडाह शक्ति सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि, हादसे में भलाड़ के एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि इसी गांव के एक अन्य घायल हुए है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

एसडीएम संगडाह डॉ विक्रम नेगी ने कहा कि, मृतक के परिजनों को 20 हजार व घायल व्यक्ति को 10 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान की गई है। केस तैयार होने पर मृतक को सरकार की तरफ से कुल 4 लाख मिलेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो