संगड़ाह मे जल्द होंगे करोड़ों के उद्घाटन व शिलान्यास

HNN / संगड़ाह

उपमंडल संगड़ाह मे जल्द क्षेत्र के भाजपा नेता करोड़ों की परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास मुख्यमंत्री से करवाने की तैयारी कर रहे हैं। प्रदेश अनुसूचित जाति, जनजाति एंव महिला विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष बलबीर चौहान तथा क्षेत्र के कुछ अन्य भाजपा नेताओं के अनुसार दीपावली के बाद हल्के के भाजपाईयों का प्रतिनिधीमंडल इस बारे मुख्यमंत्री से मिलेगा।

गत वर्ष तैयार हो चुके 7 करोड़ के 33 केवी सबस्टेशन संगड़ाह, 27 लाख के किंकरी देवी पार्क, 9 करोड़ के बोरली-लगनू मार्ग, 7 करोड़ के मघुआ-सीऊं रोड, डेढ़ करोड़ की उठाऊ पेयजल योजना पालर व 10 साल से लंबित 7 करोड़ के संगड़ाह अस्पताल भवन के उद्घाटन के अलावा 7 करोड़ की बहुग्रामीण पेयजल योजना पालर व 30 लाख के मुख्यमंत्री लोग भवन के शिलान्यास को लेकर हाल ही में संगड़ाह मे हुई भाजपा की बैठक मे चर्चा हो चुकी है।

बलवीर चौहान ने उक्त परियोजनाओं को लेकर संबंधित अधिकारियों से फीड बैक लिया और इनमे से 5 योजनाएं उद्घाटन तथा 2 शिलान्यास के लिए तैयार है। इनमे से 10 साल से लंबित संगड़ाह अस्पताल भवन व 5 साल से लटका बोरली-लगनू मार्ग लोक निर्माण विभाग के अनुसार तैयार नहीं है। मुख्यमंत्री के दौरे से क्षेत्रवासियों को संगड़ाह मे सिविल कोर्ट, विद्युत मंडल कार्यकाल व पोलिटिकल कालिज की घोषणा की भी उम्मीद है।

गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री बनने के बाद जयराम ठाकुर केवल 19, नवंबर, 2018 को मिनी सचिवालय के उद्घाटन के दौरान संगड़ाह आए हैं और उस दौरान भी लोगों ने यहां ज्युडीशियल कोर्ट व अन्य लंबित मांगे उनके समक्ष रखी थी, जो पूरी न हो सकी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो