संदिग्ध परिस्थितियों में खाई से बरामद हुआ व्यक्ति का शव, दुर्घटना की आशंका…

HNN / हमीरपुर

जिला हमीरपुर के नादौन में सुजानपुर मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में खाई से एक शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान 45 वर्षीय विपिन कुमार के रूप में हुई है। वहीं आसपास के लोगों ने जब शव को खाई में तार से फसा हुआ देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार विपिन देर शाम घर की ओर जा रहा था। जब विपिन देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया।

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। वही जब पुलिस को ग्रामीणों द्वारा खाई में एक शव की सूचना मिली तो उन्होंने विपिन के परिजनों को इस बारे में सूचित किया। वही सड़क किनारे विपिन की बाइक भी गिरी हुई थी। प्रारंभिक जांच में मामला दुर्घटना का लग रहा है।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो