संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लापता

HNN/ बद्दी

महिला पुलिस थाना बद्दी के तहत मानपुरा से एक नाबालिग युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पिता ने महिला पुलिस थाना बद्दी में शिकायत दर्ज करवाकर दो युवकों पर बेटी को अगवा करके छुपाने का शक जाहिर किया है। पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

महिला पुलिस थाना बद्दी में दर्ज शिकायत में दर्शन कुमार पुत्र सोमनाथ निवासी गांव ढेला, डाकघर गुरूमाजरा, थाना मानपुरा ने बताया कि इसके पांच बच्चे हैं। जिसमें तीसरे नंबर पर इसकी बेटी है जो कि जमा एक की छात्रा है।

बीते वीरवार की शाम करीबन 6 बजे इसकी बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। पूरे परिवार ने सभी संबंधित ठिकानों पर बेटी की तलाश की लेकिन उसका कुछ अतापता नहीं चल पाया। जिसके बाद इसने महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

इसे शक है कि इसकी बेटी को लखन ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अगवा किया है और किसी अज्ञात जगह पर छुपाया है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो