सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को 32 फुट तक घसीटते हुए ले गया कार चालक, मौत

HNN/ कांगड़ा

प्रदेश के जिला कांगड़ा में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया परंतु उसकी जान ना बच सकी। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोक कुमार (52) पुत्र स्वर्गीय प्रकाश चंद निवासी बडग्रा टीका हार तहसील बड़ोह, तकीपुर में ढोडणी पुल के पास चाय पीकर किनारे खड़ा हो गया। इसी दौरान अचानक ही रानीताल की तरफ से एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े अशोक कुमार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार चालक अशोक को करीब 30-32 फुट तक घसीटते हुए ले गया।

जिसके बाद अशोक को आनन-फानन में उपचार के लिए टांडा अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तो वहीं दूसरी तरफ हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो