सड़क क्रॉस कर रही महिला को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर

HNN/ पांवटा

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में तेज रफ्तार बाइक का कहर देखने को मिला है। जहां सड़क क्रॉस कर रही महिला को चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि, इस हादसे में महिला की जान तो बच गई परंतु महिला के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए हैं जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है तथा उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

तो वहीं दूसरी तरफ सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई। हादसा पांवटा साहिब के शमशेरपुर में ब्राउन वर्ड के समीप उस समय पेश आया जब 38 वर्षीय महिला नईम निवासी मत्रालियां सड़क क्रॉस कर रही थी। इसी दौरान बाइक चालक ने तेज रफ्तार से आते हुए महिला को जोरदार टक्कर मार दी।

बाइक की टक्कर से महिला सड़क पर गिर गई तथा गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा महिला को आनन-फानन में उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। डीएसपी बीर बहादुर ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो