सड़क दुर्घटना में घायल हुए दो युवकों ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

HNN/ बद्दी 

जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में सड़क दुर्घटना में घायल हुए दो युवकों ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है। बद्दी-नालागढ़ मार्ग पर पीर स्थान के समीप 17 अगस्त को नालागढ़ निवासी मुकेश शर्मा (35) बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था।

इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे मुकेश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए नालागढ़ पहुंचाया गया जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। यहां व्यक्ति ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरे मामले में 22 अगस्त को मंडी जिले के सरकाघाट के बलेस सतलाना गांव का 32 वर्षीय संदीप कुमार स्कूटी पर सवार होकर कहीं जा रहा था कि संडोली के समीप स्कूटी हादसे का शिकार हो गई। जिसके बाद व्यक्ति को उपचार के लिए बद्दी अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां से व्यक्ति की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया परंतु उसने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया। डीएसपी नवदीप सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो