सड़क सुरक्षा क्लब ने सड़कों की दशा सुधारने को लेकरMC नाहन को सौंपा ज्ञापन

नगर पालिका नाहन की अध्यक्ष रेखा तोमर ने कहा जल्द लगवाए जाएंगे टेंडर…

HNN News नाहन

शहर में खस्ता हालत सड़कों पर बढ़ती दुर्घटनाओं को लेकर सड़क सुरक्षा क्लब के अध्यक्ष विशाल तोमर द्वारा सड़कों की हालत सुधारने को लेकर अपने सहयोगी के साथ मुद्दा उठाया गया।

सड़क सुरक्षा क्लब का यह प्रतिनिधिमंडल विशाल तोमर के नेतृत्व में नगर परिषद की अध्यक्ष रेखा तोमर व कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद अजमेर सिंह से मिला।

विशाल तोमर ने बताया कि शहर में कई ऐसी खस्ताहाल सड़कें हैं जिन पर आए दिन दुर्घटनाएं घटित होती रहती है। उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा क्लब नागरिकों की सुरक्षा के लिए बना है अतः नीतिगत उद्देश्य के तहत क्लब ने कुछ सड़कों को पक्के तौर पर ठीक करने को लेकर अपना एक मांग पत्र सौंपा।

अध्यक्ष ने बताया कि काली स्थान जोहड़ से नया बाजार फेडरेशन तक, एसपी ऑफिस से नया बाजार मस्जिद तक, एचडीएफसी बैंक से आरपी गेट तक की सड़कों का निरीक्षण करने के बाद उन्हें पक्का किया जाए।

वहीं सड़क सुरक्षा क्लब की ओर से उपस्थित धीरज गर्ग अजय भाटिया असलम खान देवीदास अनुज शर्मा कृष्णा शर्मा पूजा तोमर डॉ सब लोग शुभम सैनी अशोक विक्रम सूरज सैनी संजय पंडित दीपक बंसल आदि ने नगरपालिका के कार्यकारी अधिकारी व नगर पालिका की चेयर पर्सन रेखा तोमर से इंटरलॉक की जगह डामर वाली सड़क बनाए जाने का आग्रह किया।

कार्यकारी अधिकारी अजमेर सिंह ने डेपुटेशन को उचित आश्वासन देते हुए जल्द ही इन सड़कों के टेंडर लगाए जाने की बात कही।