सफाई कर्मी स्वच्छता के सच्चे प्रहरी- ओंकार नैहरिया

HNN / कांगड़ा

जिला बाल्मीकि सभा पंजीकृत जिला कांगड़ा द्वारा तथास्तु फांउडेशन के सहयोग से ‘‘सफाई कर्मचारी दिवस’’ का आयोजन किया गया। जिसमें नगर निगम धर्मशाला के महापौर ओंकार नैहरिया ने बतौर मुख्यातिथि शिरक्त की। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में ओंकार नैहरिया ने कहा कि सफाई करने वाले कर्मचारी बिना समय की चिंता किए सड़कों, गलियों एवं नालियों की सफाई में जुटे रहते हैं। यही सम्मान के असली हकदार हैं।

उन्होंने कहा कि भारत का नागरिक होने के नाते हमारा यह फर्ज़ बनता है कि हम सब भी अपने आस-पास सफाई का ख्याल रखें ताकि सफाई कर्मियों की सहायता भी हो सके और साथ ही वातावरण भी साफ रह सके। उन्होंने कहा कि यह कहना गलत नहीं होगा की सफाई कर्मी स्वच्छता के सच्चे प्रहरी हैं। उन्हीं के प्रयासों से शहर को साफ रखने में मदद मिलती है।

इस अवसर पर महापौर ने विशेष रूप से धर्मशाला शहर के सफाई कर्मचारियों को कोरोना के दौरान उनके उत्कृष्ठ  सहयोग के लिए प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया तथा शहर के सभी शहरवासियों की और उनका आभार व्यक्त किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो