सबसे पहले जीआर मुसाफिर ने डाला वोट रीना का मुहूर्त 9:30 तो दयाल प्यारी पहुंची पोलिंग स्टेशन

शांतिपूर्वक चल रहा है मतदान, अपने अपने कुल ईस्टों का आशीर्वाद लेकर सभी प्रत्याशी अपने अपने पोलिंग स्टेशन पर,

HNN Newsपच्छाद

त्रिकोणीय मुकाबले में अपना विधायक चुनने के लिए मतदाता घरों से निकल पड़े हैं। तो वही पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रत्याशी अपने अपने कुल के इष्ट देवता के आगे सर झुकाने के बाद वोट अपने पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे।

इस विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी जीआर मुसाफिर ने डिलमन पोलिंग बूथ पर ठीक 8:15 बजे मतदान किया।

वही गिरी पार से पहली बार सत्तासीन पार्टी की प्रत्याशी रीना कश्यप ने सूर्य उदय से पहले ही शिरगुल देवता की आराधना करने के बाद सब का आशीर्वाद लिया। रीना कश्यप ने बताया कि विशेष मुहूर्त के तहत 9:30 पर वह अपना मतदान करेंगी।

बता दें कि रीना कश्यप का वार्ड 5 नेरी कोटली है। रीना कश्यप अपने पोलिंग स्टेशन पर पहुंच चुकी है। गिरी पार मतदान में काफी तेजी नजर आ रही है।

त्रिकोणीय मुकाबले में भाजपा की दिग्गज रही नेत्री दयाल प्यारी बतौर आजाद उम्मीदवार मैदान में है। अबकी बारी दयाल प्यारी का नारा पच्छाद की वादियों में कितना गूंजेगा यह तो 24 तारीख को पता चलेगा। मगर दयाल प्यारी ने देवल टिकरी वार्ड नंबर 6 से अपना मतदान कर दिया है।

विधानसभा क्षेत्र से लगभग सभी दिग्गज नेता प्रचार के बाद बाहर हो चुके हैं। मतदाता काफी सजग और चौकस नजर आ रहा है। सस्पेंस त्रिकोणीय मुकाबले में बना हुआ है। एक तरफ सरकार की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। तो वही कांग्रेस के प्रत्याशी जीआर मुसाफिर अपनी जीत के प्रति आश्वस्त भी नजर आ रहे हैं।

रीना कश्यप को लेकर राजगढ़ यानी गिरी पार का भविष्य तय होना है। ससुर और पति को लेकर जगह-जगह रीना कश्यप के द्वारा मांगी गई माफी को लेकर प्रत्याशी के मृदु स्वभाव को जनता कितनी अहमियत देती है यह भी 24 तारीख को पता चलेगा।

खबर लिखे जाने तक 113 बूथों पर कहीं भी ईवीएम मशीन खराब होने का कोई समाचार नहीं था। मतदान शांतिपूर्वक चला हुआ है।