समाज सेवी श्रीपाल जैन का कोरोना से निधन, नाहन शहर में शोक की लहर

HNN/ नाहन

नाहन शहर में समाज सेवा के रूप में जाने जाने वाले श्रीपाल जैन का कोरोना से पंचकुला में निधन हो गया। शहर में एक सफल व्यापारी के रूप में जाने जाने वाले श्रीपाल जैन शहर के आसपास की जमीनो क़ो विस्तार देने के लिए उनका अहम योगदान रहा है। हंसमुख और मिलनसार वाले जैन का स्वाभाव उनके दरवाजे पर आए किसी भी व्यक्ति क़ो निराश नहीं करता था।

बड़ा चौंक में पुस्तैनी दुकान पर बैठकर आम लोगों से जमकर बातें करना और शहर के बारे के मुद्दों क़ो किस प्रकार उठाना लोगों के साथ हमेशा चर्चा करते हुए दिखा करते थे। बता दे की 8 मई क़ो श्रीपाल जैन क़ो हलकी सी खांसी की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उनकी 10 मई क़ो कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्हें शहर के निजी अस्पताल में एडमिट किया गया।

जिसके बाद उनकी हालत ख़राब होने के बाद उन्हें पंचाकुला निजी अस्पताल में दाखिल किया गया बताया जा रहा है कि पंचकुला में उनकी तबियत ज्यादा ख़राब बताई गई। बताया यह भी जा रहा है कि रात तक उनका पार्थिव देह नाहन शवगृह पहुंच जाएगा। मंगलवार क़ो कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

उधर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने श्रीपाल जैन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट करी। विनय गुप्ता ने बताया कि श्रीपाल जैन वैश्य सभा नाहन के मुख्य संरक्षक भी थे। इसके साथ साथ मिलनसार व सबको साथ लेकर समाजिक कार्यों में रुचि रखने वाले व्यक्ति थे। विनय गुप्ता ने कहा कि उनके चले जाने बाजार सहित बड़ा चौक पर लगने वाली चौपाल की रोनक अब खत्म हो गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो