सरकारी सीमेंट का घर के काम में कर रहा था इस्तेमाल, विजिलेंस ने रंगे हाथों पकड़ा

HNN / बिलासपुर

जिला बिलासपुर के बकरोला में एक व्यक्ति द्वारा सरकारी सीमेंट का इस्तेमाल अपने निजी काम के लिए प्रयोग करने का मामला सामने आया है। जब विजिलेंस की टीम को इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने मौके पर जाकर व्यक्ति को रंगे हाथों पकड़ा और सरकारी सीमेंट के 76 बैग बरामद किए।

जानकारी के अनुसार विजिलेंस की टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति सरकारी सीमेंट का दुरुपयोग कर रहा है। यह सीमेंट सरकारी निर्माण के लिए उपयोग किया जाना था लेकिन लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार के साथ मिलीभगत के चलते व्यक्ति सरकारी सीमेंट का इस्तेमाल अपने घर पर चल रहे कार्य के लिए कर रहा था।

इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने विवेक कुमार के घर पर दबिश दी जहां उन्हें दो सीमेंट के बैग खुले मिले तो वहीं 76 बैग सरकारी सीमेंट के साइड में रखे हुए थे।विजिलेंस की टीम ने सरकारी सीमेंट के बैग को कब्जे में लेकर आरोपी विवेक कुमार व ठेकेदार के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो