सरकार की ओर से बागवानों को नही मिल रही कोई सुविधा, सड़कों की खस्ता हालत से परेशान किसान – राठौर

HNN / शिमला

जुब्बल कोटखाई विधानसभा चुनाव क्षेत्र की बैठक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में हुईं। इस दौरान संजय दत्त ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह एकजुटता के साथ पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करें। उन्होंने प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह सरकार घोषणाओं की सरकार बनकर रहें गई है। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन साल के इस कार्यकाल में जयराम सरकार ने इस क्षेत्र की ओर कोई भी ध्यान नही दिया।

दत्त ने कहा कि अब उप चुनाव को देख कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य नेता इस क्षेत्र के दौरे पर दौरे कर घोषणाएं कर चुनावी लाभ लेने की फिराक में है, जबकि उसे इसका कोई लाभ मिलने वाला नही। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा के झूठे वादों और घोषणाओं से लोगों को आगाह करने का आह्वान करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी की जीत के लिए एकजुट होकर कार्य करना होगा। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा हमेशा ही किसान और बागवान विरोधी रही है।

उन्होंने कहा कि सड़कों की खस्ता हालत से बागवान परेशान है। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय बागवानी विकास के लिए 1137 करोड़ का एक बड़ा प्रोजेक्ट लाया गया था,पर बर्तमान सरकार ने इस पैसे को कही और खर्च कर दिया है। राठौर ने कहा कि बागवानी मंत्री यहां से गायब है। उन्होंने इस क्षेत्र की आज दिन तक कोई सुध नही ली। सेब बागवान किस संकट से गुजर रहे है उसकी उन्हें कोई चिंता नही है। सेब के बक्से ट्रे नही मिल रहे है। बागवानों को सरकार की ओर से कोई भी सुविधा नही दी जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो