सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ चलाया जाएगा अभियान- सीटू

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN/ नाहन

सीटू जिला सिरमौर पदाधिकारियों की एक बैठक जिला कार्यालय नाहन में अध्यक्ष बीना शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में जिला भर से दर्जनभर पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में निर्णय लिया गया कि सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जिला में 25 जुलाई से 8 अगस्त तक जनता के बीच अभियान चलाया जाएगा।

इसके अलावा 9 अगस्त को सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में मांग की गई कि आंगनवाड़ी मिड डे मील आशा वर्कर को उपयुक्त वेतन दिया जाए। इन्हें सरकारी कर्मचारी बनाया जाए। मनरेगा मजदूरों को न काम मिल रहा है और न ही समय पर वेतन मिल रहा है। इससे विकास कार्यों में भी बाधा आ रही है।

बैठक में मांग की गई कि सभी प्रकार के मजदूरों को 18000 न्यूनतम वेतन दिया जाए । इस मौके पर राज्य सचिव राजेंद्र ठाकुर, आशीष, किरण, मंजरी, देवी कुमारी, कांता देवी, माया देवी, उषा रानी, दया देवी, अरुण, नरेश युवराज सिंह आदि उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो