सरकार की सेवा में गई बसें लोग 2 दिन बाद भी तक रहे हैं राहें

सराहा घाटो , राजगढ़ नाहन, कुफ्टू नाहन, नहर स्वार नाहन सारे रूट 2 दिन से बंद

HNN News श्री रेणुका जी

सरकार की सेवा में मंडी पहुंची सिरमौर की बसें अभी तक जनता की सेवा में नहीं पहुंच पाई हैं। बसों का रूट पर ना पहुंच पाना जनता के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

एक और जहां सरकार 4 वर्षों की वर्षगांठ मना रही थी तो सिरमौर के नहर स्वार आदि पंचायतों के लोग सड़कों पर बसों की राहें निहारते रहे। मंडी कार्यक्रम के खत्म हो जाने के 2 दिन बाद भी बस सेवाएं बहाल नहीं हो पाई है।

नहर स्वार के पूर्व पंचायत उपप्रधान सुरेश शर्मा राजेंद्र शर्मा सुनीता देवी चंद्र ठाकुर आदि का कहना है कि 2 दिनों से सराहा घाटों , राजगढ़ नाहन, कुफ्टू नाहन, नहर सवार नाहन सारे रूट 2 दिन से बंद है।

बंद रूटों के चलते गांव के लोग 2 दिनों से घर का दूध शहर में बेचने नहीं जा पाए हैं। यही नहीं बीमार लोगों की मेडिकल कॉलेज नहान में डॉक्टरों से अपॉइंटमेंट थी। बसे ना मिलने की वजह से वह अस्पताल भी नहीं पहुंच पाए। यही नहीं जो बच्चे स्कूल और कॉलेज जाते हैं बस ना मिलने की वजह से उन्हें भी घर पर बैठने पर मजबूर होना पड़ा।

लोगों का कहना है कि सरकार को अपने कार्यों के लिए अन्य राज्यों से बसें भी किराए पर मंगवाई जा सकती थी। मगर जनता की परेशानी पर सरकार का जशन भारी पड़ गया है। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द पटरी से उतरी बस परिवहन व्यवस्था बहाल की जाए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो