सरकार ने पिछले 4 वर्षों में प्रदेश के साथ-साथ शिलाई विधानसभा क्षेत्र का किया अभूतपूर्व विकास – बलदेव तोमर

HNN/ तपेंद्र ठाकुर पांवटा

उपाध्यक्ष खाद्य एवं आपूर्ति निगम बलदेव तोमर ने शिलाई विधानसभा क्षेत्र में दूसरा उपमंडल (नागरिक) कार्यालय कफोटा में खोलने को लेकर अधिसूचना जारी किए जाने पर अपनी तथा शिलाई विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता की ओर से हिमाचल प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का धन्यवाद किया है।

बलदेव तोमर ने बताया कि उपमंडल (नागरिक) कफोटा के तहत 12 पटवार वृत सम्मिलित होंगे जिनमें जामना, शरली मानपुर, शिल्ला, दुगाना, टटियाणा, कमरऊ, बड़वास, सतौन, भजौन, कोडगा, कठवाड़ और कोटा पाब शामिल हैं।

कफोटा में इस कार्यालय के खुलने से क्षेत्र के लोगों को अब कार्यालय से सम्बंधित कार्य के लिए पांवटा साहिब या शिलाई जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी तथा सभी सुविधाएं अब कफोटा वासियों को यहीं मिलेंगी। उन्होंने बताया कि उपमंडल (नागरिक) कार्यालय कफोटा में खोलने को लेकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सितम्बर 2021 में शिलाई प्रवास के दौरान घोषणा की थी जिसे उन्होंने पूरा किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले 4 वर्षों में प्रदेश के साथ-साथ शिलाई विधानसभा क्षेत्र का भी अभूतपूर्व विकास किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो