सरिया उद्योग में कार्यरत श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

HNN/ ऊना

जिला ऊना के गगरेट में स्थित सरिया उद्योग में कार्यरत एक श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मृतक की शिनाख्त अनूप मिश्रा पुत्र हरि राम निवासी सी37 विजय विहार फेस 2 राजपुरण कलां नार्थ ईस्ट दिल्ली के रूप में हुई है। व्यक्ति की मृत्यु कैसे हुई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूप मिश्रा गगरेट में स्थित एक सरिया उद्योग में कार्य करता था और यहां एक किराये के कमरे में रहता था। बताया जा रहा है कि अनूप मिश्रा किराये के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया। जब किसी ने व्यक्ति को मृत अवस्था में देखा तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि व्यक्ति की मृत्यु कैसे हुई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों से पर्दा उठ पाएगा। लिहाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो