सर्पदंश से हुई 27 वर्षीय विवाहिता की मौत

HNN News/ ऊना

क्षेत्रीय अस्पताल में 27 वर्षीय विवाहिता की सर्पदंश से हुई मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। प्रीती सैणी पत्नी दिलबाग सिंह निवासी बसाल गांव को सांप ने डस लिया। इसके बाद महिला को ऊना अस्पताल लगाया गया।

चिकित्सकों ने विवाहिता को प्राथमिक उपचार देने के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पीजीआई ले जाते समय महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने ऊना अस्पताल में पहुंचकर हंगामा कर दिया।

प्रीति के पति दिलबाग सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि अस्पताल में डॉक्टरों ने उसकी पत्नी को सही उपचार नहीं दिया। इससे उसकी पत्नी की मौत हो गई। इस बारे में एएसपी विनोद धीमान का कहना है कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।

इस बारे में ऊना अस्पताल के सीएमओ डॉ. रमन कुमार का कहना है कि मामला उनके ध्यान में आया है, इसकी जांच की जाएगी। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। महिला के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया। इस दौरान अस्पताल में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।