सर्वसम्मति से नाहन भाजपा मंडल की कमान प्रताप ठाकुर को

मंडल महामंत्री रहे हैं प्रताप ठाकुर, किसी ने नहीं जताई थी नाहन भाजपा मंडल प्रधान के लिए दावेदारी

HNN News नाहन

जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन जिसकी मुख्य कमान स्थानीय विधायक डॉ राजीव बिंदल के हाथ है तो वही इस बार मंडल प्रधान के लिए ठाकुर यानि राजपूत वर्ग को कैश करने की कोशिश की गई है।

नाहन भाजपा मंडल के चुनाव संपन्न कराने के लिए सोलन जिला के भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नंद राम कश्यप को चुनाव प्रभारी बनाया गया था। बड़ी बात तो यह रही कि मंडल प्रधान के लिए ना तो पूर्व मंडल अध्यक्ष दीनदयाल वर्मा ने पुनः अपनी दावेदारी जताई और ना ही किसी अन्य बिरादरी या व्यक्ति के द्वारा इस पद के लिए दावेदारी की गई थी।

नाहन भाजपा मंडल के लिए केवल एक नाम को ही पैनल में रखा गया था। जिसके बाद आज वीरवार को सर्वसम्मति से मंडल के महामंत्री प्रताप ठाकुर को नहान भाजपा मंडल का प्रधान चुन लिया गया है।

प्रताप ठाकुर ने बताया कि वे शुरू से ही संगठन के प्रति समर्पित रहे हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी में कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान मिले इसके साथ शीर्ष नेतृत्व के आदेशों की अनुपालना करते हुए संगठन को मजबूती के साथ आगे लेकर जाया जाएगा।

उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए प्रदेश भाजपा शीर्ष नेतृत्व सहित विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता तथा चुनाव प्रभारी नंद राम कश्यप आदि का आभार जताया है।

इस मौके पर पूर्व मंडल प्रधान दीनदयाल वर्मा, जिला परिषद सदस्य मनीष चौहान, सड़क सुरक्षा क्लब के अध्यक्ष विशाल तोमर, अंकुर राणा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।