साई अस्पताल में इस दिन इन विशेषज्ञ की निशुल्क ओपीडी

HNN News / नाहन

साई मल्टीस्पेशियलिटी एंव ट्रामा सेंटर नाहन के द्वारा नए साल पर गुर्दा रोगियों, पेट की समस्याओं से पीडित रोगी व दिमागी बिमारियों से ग्रस्त लोगों के लिए विशेष प्रयास कर रहा है। जिसके तहत इस शुक्रवार 10 जनवरी को अस्पताल में होने वाली तीन विशेष ओपीडी निशुल्क रहेंगी। इसमें गुर्दा रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय गोयल द्वारा सभी रोगियों की जांच निशुल्क की जाएगी। वहीं पेट की संबधित बिमारियों के विशेषज्ञ डॉ बीएस भल्ला द्वारा सभी रोगियों की जांच निशुल्क की जाएगी।

वहीं दिमागी बिमारियों के लिए विशेषज्ञ डॉ. वरूण गर्ग द्वारा सभी रोगियों की जांच का कोई शुल्क नही लिया जाएगा। इस बारे में जानकारी देते हुए अस्पताल निदेशक डॉ. दिनेश बेदी ने बताया कि सिरमौर में कई रोगों के लिए लोगों को बाहरी राज्यों के बड़े अस्पतालों में भटकना पड़ता है साथ ही उनकों आर्थिक रूप से भी परेशानी झेलनी पड़ती है। इसलिए अस्पताल प्रबंधन का प्रयास है कि वे ज्यादा से ज्यादा बेहतरीन डॉक्टर की निशुल्क ओपीडी लोगों के लिए उपलब्ध करवा सके।

साई अस्पताल में हर प्रकार के रोगों की ओपीडी का उपलब्ध करवाई गई है। जिसमें मुख्य रोगों की ओपीडी प्रतिदिन 24 घंटे उपलब्ध है वहीं विशेष ओपीडी सप्ताह में एक दिन उपलब्ध करवाई गई है जिसमें न्यूरो सर्जन, वासकुलर सर्जन, गुर्दा रोग विशेषज्ञ, केंसर रोग विशेषज्ञ व गेस्ट्रोलाजिस्ट की ओपीडी सप्ताह में एक बार उपलब्ध करवाई गई है। उन्होने बताया कि अस्पताल प्रबंधन का प्रयास है कि सिरमौर के किसी भी व्यक्ति को बाहरी राज्य में इलाज के लिए न भटकना पड़ें इसलिए अस्पताल में बाहरी राज्यों से विशेषज्ञयों की टीम को यही पर ही उपलब्ध करवाया जा रहा है।

Test