सामूहिक दुष्कर्म मामले में पति सहित 4 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

HNN/ पांवटा

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में एक विवाहित महिला से 2 साल पहले हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़ आया है। हाल ही में इसका एक वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के भाई ने अपने जीजा सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

वहीं पुलिस ने भी पीड़ित महिला के भाई की शिकायत के आधार पर महिला के पति सहित चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि उपमंडल में दो वर्ष पहले पति ने अपनी पत्नी को नशीली दवा पिलाकर 3 अन्य आरोपियों से दुष्कर्म करवाया था।

जिसके बाद आरोपी पति ने इसका एक वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लिहाजा अब जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पीड़ित महिला के भाई ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

उधर, थाना प्रभारी पांवटा साहिब अशोक चौहान ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित महिला के भाई की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो