सार्वजनिक शौचालय में गिरने से बुजुुर्ग महिला की हुई मौत

HNN/ राजगढ़ 

यशवंतनगर में एक बुजुर्ग महिला की सार्वजनिक शौचालय में टंकी में गिरने से मौत हो गई। पुलिस चौकी यशवंतनगर के अनुसार कटोगड़ा गांव की रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग पलका देवी शुक्रवार को यशवंतनगर में सार्वजनिक शौचालय में शौच करने जा रही थी। शौचालय के बाहर टंकी का ढक्कन खुला था और पलका देवी का पैर फिसलकर टंकी में गिर गई जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने महिला को मुशक्कत से बाहर निकाला। पुलिस द्वारा बुजुर्ग महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि सार्वजनिक शौचालय के बाहर काफी दिनों से टंकी का ढक्कन खुला हुआ है। कहा कि अगर इस टंकी पर ढक्कन लगा होता तो बुजुर्ग की जान बच जाती।

इस घटना की पुष्टि डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने की है और बताया कि शौचालय प्रबंधक के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है और आगामी कार्यवाही की जा रही है। एसडीएम राजगढ़ सुरेन्द्र मोहन ने बताया कि मृतक बुजुर्ग महिला के परिजनों को मौके पर 20 हजार की राशि अस्पताल में फौरी राहत के रूप में प्रदान की गई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो