सिरमौर कांग्रेस ने धूमधाम से मनाया पार्टी स्थापना का 134 वां वर्ष

HNN News नाहन

जिला सिरमौर कांग्रेस के द्वारा पार्टी मुख्यालय नाहन में कांग्रेस पार्टी का 134 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया।

जिला सिरमौर कांग्रेस के अध्यक्ष अजय सोलंकी ने जारी प्रेस बयान में बताया कि पार्टी ने आजादी से पहले व आज तक देश हित में कार्य किए हैं। उन्होंने बताया कि देश में केवल एक कांग्रेस पार्टी ही ऐसी पार्टी है जिसमें सभी धर्मो – जातियों से जुड़े लोगों को बराबर सम्मान दिया जाता है। धर्मनिरपेक्षता के आधार पर ही पार्टी में हर वर्ग का कार्यकर्ता संगठित होकर कार्य करता है।

जिला सिरमौर कांग्रेस कमेटी की ओर से अजय सोलंकी ने पूरे प्रदेश वासियों व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पार्टी के स्थापना दिवस की बधाई दी है। इस मौके पर जिला मुख्यालय नाहन पार्टी कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर पर माल्यार्पण भी किया गया। तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने मिठाईयां बांटकर खुशी जाहिर की।

अजय सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है जिसको कभी नष्ट नहीं किया जा सकता और ना ही यह कभी नष्ट होगी। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं इस पार्टी का एक सच्चा सिपाही हूं और मरते दम तक रहूंगा।

इस मौके पर कार्यालय सचिव मणिराम पुंडीर ,महीपत सोलंकी , बॉबी चौहान विनीत शर्मा संजीव शर्मा अनिल शर्मा फकीर मोहम्मद धनवीर सिंह रमेश राजपूत तनु सैनी सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

उधर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष जीआर मुसाफिर, श्री रेणुका जी के विधायक विनय कुमार, शिलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक हर्षवर्धन चौहान,
ने भी कांग्रेस के स्थापना दिवस की प्रदेशवासियों सहित तमाम कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *