सिरमौर की 32 पंचायतों में 24 घंटे से पसरा अंधेरा, लोगों को झेलनी पड़ रही दिक्कतें

HNN News / श्री रेणुका जी

चूड़धार की चोटियों पर बर्फबारी व चूड़धार के तलहटी में बसे नौहराधार-हरिपुरधार आदि क्षेत्रों में 2 दिनों से लगातार बर्फबारी का दौर शुरू हो चुका है। बुधवार रात को चूड़धार में करीब 2 फुट ताजा हिमपात दर्ज किया गया है। जबकि हरिपुरधार-नौहराधार में आधा फुट ताजा हिमपात दर्ज किया गया है। वहीं मैदानी क्षेत्रों में जोरदार बारिश से समूचा इलाका ठंड के आगोश में आ गया है।

मार्च महीने में इस तरह के ठंड काफी बरसों के बाद देखने को मिल रही है। जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बुधवार दोपहर बाद से गुरुवार शाम तक विद्युत उपमंडल चाढ़ना व उपमंडल पनोग़ की लगभग 32 पंचायतों में बिजली गुल रहने से हजारों लोगों को अंधेरे में रहना पड़ रहा है। 24 घंटे से ज्यादा समय से क्षेत्रों में लोग बिना बिजली के परेशानियां झेलने को मजबूर है।

जिससे ग्रामीणों में विभाग के प्रति भारी रोष व्याप्त है। विद्युत मंडल चाढ़ना सहायक अभियंता अविनाश ने बताया कि तूफान के चलते 33 केवी में फाल्ट आने के कारण व तारें टूटने से बिजली आपूर्ति ठप हुई हैं, कर्मचारी लाइक ठीक करने में लगे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।