सिरमौर जिला की वरिष्ठ क्रिकेट टीम के लिए 26 खिलाडिय़ों का चयन

HNN/ पांवटा

जिला सिरमौर क्रिकेट संघ ने रविवार को पांवटा साहिब में सिरमौर जिला की वरिष्ठ क्रिकेट टीम के लिए 26 खिलाडिय़ों का चयन किया है। पांवटा साहिब के द स्कालर होम स्कूल मैदान में आयोजित ट्रायल में इन खिलाडिय़ों को चयनित किया गया है।

जिला सिरमौर क्रिकेट संघ के महासचिव राजेंद्र बब्बी ने बताया कि जिला सिरमौर टीम के लिए चयनित खिलाड़ी हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। चयनित खिलाडिय़ों के लिए 2 सितंबर से पांवटा साहिब के स्कालर होम स्कूल में कैंप आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि टीम चयनकर्ता संजय पंडित, सुभाष चौधरी, अलोक कटोच, मोहन प्रकाश की देखरेख में चुनी गई।

उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर की चयनित वरिष्ठ टीम में सौरभ, हीरदेश, अंकुश, अक्षय, दानिश, विवेक, प्रशांत तोमर, वैभव शर्मा, रोहित कौशिक, दिनेश, वरण, अमित, नाहिद, अजय शर्मा, राकेश शर्मा, हिमांशु नारनौल, सतीश, योगेश, दिनेश ठाकुर, विकास राणा, दीक्षित, गुरविंद्र सिंह, मोहसिन, शिवचरण, शिवमा और रोहित ठाकुर शामिल हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो