ADVERTISEMENT

सिरमौर पुलिस कप्तान का माजरा थाने में औचक निरीक्षण

थाने में पूरा स्टाफ मौजूद, कार्यप्रणाली से एसपी हुए खुश मगर वर्दी ना पहन कर आने वाले को कहा वर्दी पहनकर ही ड्यूटी दें

HNN News माजरा नाहन

जिला सिरमौर के थाने पुलिस चौकियों की बेहतर व्यवस्था को बरकरार रखने के उद्देश्य से जिला पुलिस प्रमुख अजय कृष्ण शर्मा ने माजरा थाने का औचक निरीक्षण किया।

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक थाने में एसपी सिरमौर के पहुंचने पर सारा स्टाफ हैरान था। एचपी सिरमौर ने थाना प्रमुख व कर्मचारियों को हिदायत देते हुए कहा कि थाने के बाहर साफ सफाई की व्यवस्था को चाक-चौबंद करें।

हालांकि थाने में स्टाफ पूरी तरह से मुस्तैद था मगर कुछ पुलिसकर्मियों के वर्दी में ना होने के चलते कप्तान ने उन्हें वर्दी में आने की नसीहत भी दी। माजरा कस्बे में बेतरतीब खड़े वाहनों और थाने के बाहर बने मछली बाजार जैसी माहौल को देखकर एस और थाने के बाहर बने मछली बाजार जैसी माहौल को देखकर पुलिस कप्तान ने नाराजगी भी व्यक्त करी।

इस दौरान जिला पुलिस कप्तान ने कर्मचारियों की कार्यप्रणाली को देखकर संतुष्टि जाहिर भी की। बता दें कि जिला सिरमौर में माजरा व पांवटा साहिब थाना संवेदनशील थानों में गिना जाता है।

बड़ी बात तो यह है कि जिला सिरमौर पुलिस ने पाउंट आवा माजरा में पिछले कुछ ही दिनों में नशा व नशे की तस्करी के 22 से अधिक मामले पकड़ कर नशे के सौदागरों पर अपना खौफ खड़ा कर दिया है।

बरहाल जिला सिरमौर पुलिस सामाजिक सरोकारों के साथ-साथ यातायात व्यवस्था और नशे के सौदागरों पर जिस तरीके से शिकंजा कसने में कामयाब हो रही है ।निश्चित ही कुशल नेतृत्व अधीनस्थ पुलिस स्टाफ का मनोबल तो बढ़ाता ही है वही जनता के बीच विश्वसनीयता की कसौटी पर भी खरा उतरता है।

ADVERTISEMENT
 
 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top