सिरमौर पुलिस की सट्टेबाजों के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी, पांच दबोचे

HNN / नाहन

जिला सिरमौर में सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने जिले के विभिन्न थानों के तहत पांच सट्टेबाजों को सट्टा लगाते हुए दबोचा है, पुलिस ने इनके कब्जे से 6610 रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सदर थाना नाहन में पुलिस ने अनवर अली, निवासी मौहल्ला तेलियो, कच्चा टैंक, नाहन को बस स्टैण्ड कैन्टीन में दड़ा-सटटा लगवाते पकड़ा। पुलिस ने उसके कब्जे से 1860 बरामद किए हैं।

पुलिस थाना पांवटा साहिब की पुलिस टीम विशाल कुमार निवासी वार्ड नंबर 9 देवीनगर, तहसील पांवटा साहिब को माई मन्दिर के पास दड्डा-सट्टा की पर्चियां और 830 रुपए के साथ दबोचा। तीसरे मामले में पुलिस थाना पुरूवाला की पुलिस टीम ने मुकेश निवासी गांव मानपुर देवड़ा तहसील पांवटा साहिब, को उसकी दुकान पर सट्टा लगवाते पकड़ा। पुलिस ने मुकेश के कब्जे से 900 रुपए बरामद किए हैं।

उधर, पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम गश्त के दौरान धौलाकुंआ में मौजूद थी। सूत्रों से सूचना मिली कि मीन सिंह निवासी गांव भारापुर लोगों को सट्टा खेलने के लिए उत्प्रेरित कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर उक्त व्यक्ति को काबू किया। उसके कब्जे से दड़ा-सट्टा की पर्चियां और 1560 रुपए बरामद किए।

एक अन्य मामले में श्री रेणुकाजी पुलिस ने अमित कैंथ निवासी ददाहू को दुकान में दड़ा सट्टा लगाते पकड़ा। पुलिस ने दुकान के अन्दर दड़ा-सट्टा की पर्चियां और 1460 रुपए बरामद किए। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो