सिरमौर पुलिस ने नाबालिग के अपहरण का भगोड़ा पंजाब से दबोचा

HNN News/ नाहन

सिरमौर पुलिस का भगोड़े अपराधियों को दबोचने का सिलसिला लगातार जारी है। ताजा मामले में पीओ सैल की टीम ने एक ओर भगोड़े अपराधी को दबोचने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार आरोपी मामराज निवासी शिलाई फरवरी 2015 में 13 साल की एक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले गया था। आरोपी की उम्र उस समय 20 साल थी।

उस समय से आरोपी फरार था और पुलिस को इसकी तलाश थी। आखिरकार पुलिस को कामयाबी हाथ लगी और भगोड़े को पंजाब के मोगा से गिरफ्तार कर लिया। जबकि पुलिस ने नाबालिग को भी बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ फरवरी 2015 में आईपीसी की धारा 363 व 366 के तहत मामला दर्ज हुआ था। सूत्रों की मानें तो अब आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धारा को भी शामिल किया जा सकता है।

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि सिरमौर पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों को पकड़ने का अभियान शुरू किया गया है। इसी के तहत एक और भगोड़े अपराधी मामराज को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर नाबालिग लड़की के अपरहण का केस दर्ज था। नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस साल अब तक सिरमौर पुलिस 23 भगोड़ों को धर दबोच चुकी है और आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।