सिरमौर में तेज आंधी से उड़ी घरों की छतें, खुले आसमान के नीचे बिताई रात

HNN / नाहन

मानसून के छंट जाने के बाद भी हिमाचल प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश व तूफान का क्रम लगातार जारी है। भारी बारिश से जहां लोगों की नगदी फसलें तबाह हो रही है तो वहीं तूफान से लोगों की फसलें भी खेतों में बिछ गई है। वही लोगों के घरों की छतें भी तूफान अपने साथ उड़ा ले गया। बता दे कि जिला सिरमौर के पझौता घाटी के गांव तीर गनोह में आए तेज तूफान से लोगों के घरों की छतें उड़ गई।

तो वहीं भारी बारिश के चलते घर के अंदर रखा सारा सामान भीग गया। लोगों को भारी बारिश के चलते खुले आसमान के नीचे पूरी रात बितानी पड़ी। वहीं पंचायत के उपप्रधान अजय शर्मा ने बताया कि गांव में दो मकानों व एक रसोई घर पर डाली टीन शेड की चादरें तेज आंधी के चलते उड़ गई।

उधर नायब तहसीलदार ने बताया कि विभाग के अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों को प्रशासन की ओर से तिरपाल आदि का बंदोबस्त किया गया है। उन्होंने कहा कि नुक्सान की रिपोर्ट तैयार होते ही पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो