सिरमौर में युवती के साथ दुष्कर्म, कॉलेज में नहीं फाड़े कपड़े

कॉलेज कैंपस में नहीं हुई घटना, जांच में जुटी है पुलिस दर्ज कराई गई शिकायत पर भी संशय

HNN / पांवटा साहिब

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला जिला सिरमौर के गिरी पार क्षेत्र शिलाई का है, जहां एक कॉलेज की दंपत्ति युवती को स्थानीय युवक द्वारा ब्लैकमेल कर दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया।

वही, पीड़िता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर को दी गई शिकायत में बताया कि युवक उसे पिछले एक साल से ब्लैकमेल कर रहा हैं। युवती ने बताया कि युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी का आश्वासन दिया था। इसी बीच युवक ने उसके आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाई। जिसकी आड़ में युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

युवती ने बताया कि युवक ने ना केवल कॉलेज कैंपस में उसके कपड़े फाड़े बल्कि उसे जलील भी किया।हालांकि कॉलेज में कपड़े फाड़े गए इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। मगर जो पुलिस की प्राथमिक जांच में बात सामने आई है उसके अनुसार यह घटना कॉलेज की है ही नहीं।

शिकायतकर्ता का आरोप यह भी है कि उसने शिलाई थाना में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत लेने की बजाय उसे वहां से भेज दिया। वही जानकारी तो यह भी है कि इस मामले में बहुत सारी बातें तथ्यों से परे हैं। जो कि एक बड़े जांच का विषय है। मगर जो हिमाचल नाउ में जानकारी जुटाई है उसके अनुसार कॉलेज कैंपस में किसी भी प्रकार की कोई घटना नहीं घटी है।

वही युवती के परिजनों और दलित समाज के लोगों ने इसका विरोध करते हुए मुख्यमंत्री सहित डीजीपी और एसपी सिरमौर को इसकी शिकायत भेजी है। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने बताया कि उन्हें जैसे ही इस बारे में शिकायत मिली उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। इस पूरे मामले में सच क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो