सिरमौर में 29 वर्षीय युवक ने लगाया फंदा, जांच में जुटी पुलिस

HNN /काला अंब

जिला सिरमौर में लखीमपुर खीरी के एक मजदूर ने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। मृतक युवक की पहचान 29 वर्षीय सोनू मौर्य पुत्र रामभरोसे निवासी गांव रानीगंज, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युवक औद्योगिक क्षेत्र काला अंब में एक निजी कंपनी में कार्य करता था।

अचानक युवक ने कंपनी की कॉलोनी में स्थित अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब साथ लगते कमरे में रह रहे मजदूरों ने सोनू को काफी देर तक आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और देखा कि युवक फंदे पर लटका हुआ था।

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नाहन मेडिकल कॉलेज भिजवाया। उधर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि युवक ने यह कदम क्यों उठाया इसका तो अभी पता नहीं चल पाया है ना ही मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो