सिरमौर लोक उत्सव के लिए आडिशन आयोजित, नाहन में 23 से 29 दिसंबर तक आयोजित होगा कार्यक्रम

HNN News/ नाहन

नाहन में 23 से 29 दिसंबर तक आयोजित होने वाले सिरमौर लोक उत्सव के लिए रविवार को डायनमिक युवा मंडल ने आडिशन लिए। लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में आयोजित आडिशन में शाहर के सैंकडों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। डायनामिक युवा मंडल के अध्यक्ष सतीश राणा ने बताया कि इस ऑडिशन के लिए सिरमौर के विभिन्न क्षेत्रों नाहन, कालाअंब, पांवटा साहिब, शिलाई, हरिपुरधार, सराहां सहित ग्रामीण क्षेत्रों के युवाओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि इसमें विभिन्न स्कूल व कॉलेज के बच्चों अपने टैलेंट से जजो को प्रभावित किया। काफी समय के बाद एक सिरमौर लोक उत्सव होने के कारण प्रतिभागियों में काफी जोश और उत्साह है।

सिरमौर लोक उत्सव में मिस सिरमौर, मिस्टर सिरमौर, वॉइस ऑफ सिरमौर, डांसर ऑफ सिरमौर, किड्स मॉडलिंग, ग्रुप डांस, कवाली सहित अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। डायनामिक युवा मंडल इस तरह का 5वां संस्करण करने जा रहा है। मंडल के अध्यक्ष ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य दूर दराज क्षेत्रों में छुपी हुई प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया जा सके।

सिंगिंग में ओपी शर्मा, विशाल अत्रि ओर मॉडलिंग में अंजना राणा ने महत्वपूर्ण निर्णायक की भूमिका अदा की। रविवार को सिंगिंग में 40, सोलो डांस में 37 व ग्रुप डांस में 8 ग्रुप, मॉडलिंग में 28 प्रतिभागियों व 32 से अधिक भिन्न प्रकार की प्रतिभा रखने वाले प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट दिखाया। क्लब के सचिव प्रदीप शर्मा और रोशन ठाकुर ने बताया कि जिस भी प्रतिभागी का चयन फाईनल मुकाबले के लिए होगा। उसका परिणाम शीघ्र ही प्रतिभागी तक पहुंचा दिया जाएगा।

इस मौके पर इवेंट मैनेजर रोहित गौड, सुनील पंत, धनवीर सिंह, बंदना ठाकुर, विपुल शर्मा, विक्रम, रोबिन, रणदीप, अतुल, प्रवीण व रोहित सहित क्लब के अन्य सदस्य व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *