सिरमौर/ 2.15 ग्राम हेरोइन की खेप के साथ चार युवक गिरफ्तार

HNN / श्री रेणुका जी

हिमाचल पुलिस नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा लगातार कस रही है। आए दिन नशे के सामान के साथ कई लोग पकड़े जा चुके हैं। लेकिन उसके बावजूद भी नशा तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि जिला सिरमौर के श्री रेणुका जी थाना के अंतर्गत पुलिस ने हेरोइन की खेप के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया हैं। इन युवकों से पुलिस ने 2.15 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

वहीं पुलिस ने हेरोइन की खेप को कब्जे में लेकर चारों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पहली बार श्री रेणुका जी में इस तरह हेरोइन का मामला सामने आया है। गिरफ्तार किए गए चार युवकों में से तीन युवक ददाहू के रहने वाले हैं तो वही, एक युवक संगड़ाह का निवासी है।

पुलिस की टीम पता लगा रही है कि इन युवकों के पास यह खेप कहां से आई है। पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। आपको यह भी बता दें कि पुलिस ने इन युवकों को उस समय गिरफ्तार किया है जब यह इसका इस्तेमाल कर रहे थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो