सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखें प्रधानमंत्री- किरण धांटा

HNN / शिमला

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में आई चूक पर कांग्रेस प्रवक्ता किरण धांटा ने कहा कि प्रधानमंत्री को ज़िम्मेदारी से अपने प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिये। प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री को  इस बात का ध्यान रखना चाहिये कि वह देश के प्रधानमंत्री है और उन का हर एक फैसला देश की सुरक्षा ,स्वास्थ्य ,बेरोज़गारी आदि जैसे विषयों पर गहरा प्रभाव डालता है। उन्हें अपने प्रोटोकॉल का दृढ़ता से अनुसरण करना चाहिये।

प्रधानमंत्री पूरे देश के है न कि किसी पार्टी विशेष के इसलिये उन की सुरक्षा हर राज्य की सरकारों के लिए अहम है। प्रवक्ता ने कहा कि अनेकों बार देखा गया है कि प्रधानमंत्री ने अपना प्रोटोकॉल कई बार तोडा है जो की देश की सुरक्षा के तहत उचित व्यवहार नहीं है। एसपीजी को इस घटनाक्रम की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिये जिसकी तमाम जिम्मेदारी गृह मंत्रालय के अधिकार क्षेत्र में आती है।

पंजाब सरकार को बदनाम करना भाजपा के नेताओं की सोची समझी साज़िश है। प्रधानमंत्री को गृह मंत्री से इस घटनाक्रम का जवाब मांगना चाहिये और कड़े कदम उठाने चाहिए।  प्रधानमंत्री अच्छे से जानते है कि पंजाब में उन की छवि ख़राब हो गई है इसलिये वे जनता की सहानुभूति लेने के लिये भावनात्मक ढोंग कर रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा कि आज देश की जनता प्रधानमंत्री के जुमलों को अच्छे से समझ चुकी है वे उन्हें मुर्ख न समझे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो