सेकेंड सिरमौर सुपर लीग का सेमीफ़ाइनल, जीटी स्पोर्ट्स फाइनल में पहुँची

HNN/ तपेंद्र ठाकुर पांवटा

पांवटा साहिब के नगर पालिका मैदान में 7 नम्बर से चल रहे सेकेंड सिरमौर सुपर लीग का रविवार को सेमीफ़ाइनल का पहला मुकाबला खेला गया। यह मैच जीटी स्पोर्ट्स और राजगढ़ के बीच खेला गया। पहले इस दोनो टीमों के बीच टॉस कराया गया। इसमें जीटी स्पोर्ट्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। यह मैच काफी रोमांचिक़ रहा तथा दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर रही।

जीटी स्पोर्ट्स ने 238 रन बना कर दूसरी टीम के लिए लक्ष्य रखा। इस दौरान प्रशांत तोमर ने 84 रन बनाए और जीटी स्पोर्ट्स के कप्तान ने 31 रन बनाए। इसके आलावा दानिश सीख ने 41,आलोकित ने 32 और अन्य खिलाड़ियों ने कुल मिलाकर 238 का लक्ष्य रखा। दूसरी टीम की पारी राजगढ़ ने खेली। इस दौरान राजगढ़ टीम 146 रन बनाकर आल आउट हो गई जिससे राजगढ़ को हार का सामना करना पड़ा।

इसमें अक्षित कंवर ने 61 रन, अनुराग सूद ने 18, नीतीश शर्मा ने 14, साहिल कंवर ने 13 रन और अन्य खिलाड़ियों ने कुल मिलाकर 146 रन बनाये। वहीँ, राजगढ़ टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर एक ट्रॉपी और 11 हजार रूपए का इनाम दिया गया। सेकेंड सिरमौर सुपर लीग के कमेटी द्वारा नायब तहसीलदार रंजीत वेदी को पुरस्कार दे कर सम्मानित किया गया।

इस मैच में जीटी स्पोर्ट्स विजय रही और जीटी स्पोर्ट्स फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। उधर, इस मैच में मुख्य अतिथि रंजीत सिंह वेदी रहे और सिरमौर क्रिकेट अकादमी के अध्यक्ष अतर सिंह नेगी और मधुकर डोगरी भी उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो