सेकेंड हैंड स्कूटी बेचने के नाम पर व्यक्ति से ठगी

HNN/ हमीरपुर

जिला हमीरपुर में ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। यहां शातिर ने व्यक्ति को सेकंड हैंड स्कूटी बेचने का झांसा दिया और उससे हजारों रुपए ठग लिए। वहीं दूसरी तरफ जब पीड़ित को ठगी का पता चला तो उसने पुलिस थाना में आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस को दी गई शिकायत में झनियारी देवी गांव के रहने वाले राजकुमार ने बताया कि उसने फेसबुक पर पालमपुर नंबर की एक होंडा कंपनी की स्कूटी देखी और इसी खरीदने की सोची।

इस दौरान उक्त व्यक्ति से संपर्क साधा तो 25 हजार रुपए में सौदा पक्का हो गया। इस दौरान शातिर के कहने पर राजकुमार ने 3500 रुपये बैंक खाते में जमा करवा दिए। जिसके बाद शातिर ने जब 10500 रुपये ट्रांसफर करवाने की बात करी तो व्यक्ति को उसपर शक हुआ और उसने दिए गए पैसे वापस करवाने को कहा तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी तथा गाली-गलौज भी करने लगा।

तब जाकर व्यक्ति को ठगी का अहसास हुआ और उसने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर विजय सकलानी ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो