सेना भर्ती युवाओं को रहने और खाने की दी जाएगी निशुल्क सुविधा

HNN News/ ऊना

इंदिरा स्टेडियम ऊना में 9 से 20 जनवरी तक चलने वाली ओपन सेना भर्ती युवाओं को रहने और खाने की निशुल्क सुविधा दी जाएगी। प्रबंधों को लेकर सोमवार को उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने एडीसी अरिंदम चौधरी, एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल के साथ राजकीय महाविद्यालय ऊना और पुराना बस स्टैंड में व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

इससे पहले सेना भर्ती को लेकर डीसी की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें बाबा बाल आश्रम कोटला कलां, शहीदां गुरुद्वारा टक्का रोड, गुरु का लंगर, ऊना जनहित मोर्चा, युवा सेवा क्लब, रोटरी क्लब व रोटरी क्लब ग्रेटर के सदस्य शामिल हुए। बैठक में संदीप कुमार ने कहा कि ओपन सेना भर्ती जिला हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना के अभ्यर्थियों के लिए होने जा रही है।

इसमें शामिल होने के लिए काफी संख्या में युवाओं के आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले युवाओं को रहने और खाने की निशुल्क सुविधा दी जाएगी। इसको लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने पहल की है।

सेना भर्ती के लिए आने वाले युवाओं की सुविधा के लिए डीसी ने एसडीएम ऊना को पुराना बस स्टैंड खाली कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोई भी असुविधा होने पर युवा मोबाइल नंबर 9882201737 और 9736141877 पर संपर्क कर सकते हैं।

Test