सोने के आभूषणों सहित नकदी उड़ा ले गए शातिर

HNN/ शिमला

कुमारसैन पुलिस थाना के तहत पडऩे वाले सैली गांव में शातिरों ने एक घर में सेंधमारी की। इस दौरान शातिर घर से सोने के आभूषण सहित हजारों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर गए। जिस समय शातिरों ने इस वारदात को अंजाम दिया उस समय परिवार का कोई भी सदस्य घर में मौजूद नहीं था।

वही पीड़ित लोभा राम निवासी सैली डाकघर शमाथला तहसील कुमारसैन ने पुलिस थाना में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। लिहाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है। जानकारी अनुसार सैली गांव में शातिर दरवाजा तोड़कर एक घर में घुस गए।

इस दौरान आरोपी घर से सोने की चूडिय़ां, बालियां, नथ, नैकलेस, अंगूठियां सहित 25 हजार रुपये की नकदी उड़ा ले गए। वहीँ, लोभा राम अपनी पत्नी सहित जब ससुराल से वापिस अपने घर आया तो वह देखकर हैरान रह गया।

उसने देखा कि घर का दरवाजा टूटा हुआ था तथा घर के अंदर सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। इतना ही नहीं अलमारी से सोने के आभूषणों सहित हजारों रुपए की नकदी भी गायब थी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो