सोलन के नाले में- मंडी के बीएसएल जलाशय से बरामद हुए दो शव, एक की हुई शिनाख्त

HNN News/ सोलन/ मंडी

प्रदेश के सोलन और सुंदरनगर में दो शव मिले हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोलन सदर थाना के तहत ग्राम पंचायत शेर बनेड़ा के नाले में एक व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। एएसपी डॉ. शिवकुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि शव को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि शव की शिनाख्त हो सके। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल में करवाया जा रहा है।

इसी तरह से सुंदरनगर के बीएसएल जलाशय में रविवार सुबह एक शव बरामद हुआ। मामले की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। स्थानीय लोग जब जलाशय के किनारे सैर सपाटा कर रहे थे तो उन्होंने शव को नहर में तैरते हुए देखा।

इसकी सूचना पुलिस थाना सुंदरनगर को दी। वहीं, पुलिस थाना की टीम ने बीबीएमबी कर्मचारियों की मदद से शव को बीएसएल जलाशय से बाहर निकाला।

मृतक की पहचान नवीन कुमार (46) पुत्र प्रेम लाल गांव हरदासपुरा तहसील सदर जिला चंबा के रूप में हुई है। मृतक नवीन कुमार भारतीय जीवन बीमा की मंडी ब्रांच में बतौर एएओ के पद पर तैनात था। मृतक पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था और शनिवार शाम से लापता था।

वहीं परिजनों द्वारा मृतक के बारे में सुंदरनगर आकर भी पूछताछ की गई थी। लेकिन, नवीन का कुछ पता नहीं चल रहा था। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।