सोलन व्यापार मंडल कर रहा पूरा प्रयास, ताकि प्रशासन व्यापारियों के बीच सही तालमेल से आम जनता को रोजमर्रा का सामान मिलता रहे

HNN News / सोलन

व्यापार मंडल सोलन के प्रधान और महासचिव मनोज गुप्ता ने बताया है कि पिछले कल लॉक डाउन एवं कर्फ्यू के बीच दूध और रोजमर्रा का सामान बेचने वाले हमारे व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पडा। इसलिए आज शहर मे दूध की सप्लाई भी बहुत कम आई व रोजमर्रा का इस्तेमाल में आने वाले सामान का व्यापार करने वाले व्यापारियों को भी परेशानी का सामना करना पडा। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महा विनाशक बिमारी से डरते हुए व्यपारी भी अपनी दुकानो पर नही आना चाहते। ज्यादातर रोजमर्रा के सामान की दुकानो को चलाने वाले व्यापारियों का कहना है कि जान है तो जहान है। साथ ही दुकानो पर काम करने वाले कर्मचारी भी दुकानो पर नही आना चाहते। फिर भी हम व्यापारी वर्ग से आग्रह कर रहे है कि रोजमर्रा मे इस्तेमाल होने वाली वस्तुओ के सामान की दुकानो को खोले ताकि आम जनता को सामान मिलता रहे। उन्होंने कहा कि जो परेशानियां आई है उसके बारे मे प्रशासन को अवगत करवाया गया है और हमे पूर्ण आश्वासन मिला है कि रोजमर्रा समान की दुकाने चलाने वाले व्यापारियों को कोई भी परेशानी नही होगी। मुकेश गुप्ता ने कहा कि जहाँ हमारे डॉक्टर, पुलिस, प्रशासन के साथ अन्य कर्मचारी इस विकट स्थिती मे अपनी सेवाए दे रहे है, वहाँ हमारे व्यापारी भी इस समय व्यपार न करके उन्ही की तरह से सेवा मे लगे है। ताकि आम जन को रोजमर्रा का सामान मिलता रहे इसके लिए में अपने व्यापारी भाइयों के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ। साथ ही में आम जन से अपील करता हूं की 8 बजे से 12 बजे की मध्य अगर बहुत जरूरी हो तो ही बजार आऐ खरीददारी करते समय हमारे व्यापारी से 1 मीटर की दूरी रखे ताकि हमारा व्यपारी भी सुरक्षित रहे और ग्राहक भी सुरक्षित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।