सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई यामी गौतम…

HNN News/ शिमला

बिग बॉस के कार्यक्रम के दौरान अपने एक बयान को लेकर अभिनेत्री यामी गौतम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। बाद में यामी को खुद ट्विट कर इस पर अपनी सफाई देनी पड़ी।

यामी बिग बॉस में अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ गई थीं। यहीं पर उनके दिए बयान पर लोग नाराज हो गए।

बिग बॉस में आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह और यामी गौतम चंडीगढ़ से हैं, जिस पर यामी ने हां किया। इस पर यामी ट्रोल हो गईं।

दरअसल यामी गौतम मूलत: हिमाचल से संबंध रखती है। हिमाचल सरकार ने धर्मशाला में हो रही ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के लिए उन्हें ब्रांड एंबेसडर भी बनाया है।

सोमवार को पूरा दिन सोशल मीडिया पर प्रदेश सरकार के खिलाफ एकाएक लोगों ने मोर्चा खोल दिया। लोगों का कहना था कि जब यामी हिमाचल को अपनी जन्मभूमि तक नहीं बता रही हैं, तो उन्हें एंबेसडर बनाना कितना सही है।

हालांकि, ट्रोल होने के बाद यामी ने ट्वीट कर सफाई दी कि मेरी जन्मभूमि हिमाचल… कर्मभूमि मुंबई… परवरिश चंडीगढ़ की है। कहा कि शब्दों से ज्यादा मजबूत सोच और कार्य पर विश्वास रखती हूं। तुहां निश्चिंत रेहा, मैं आयादि अर्थात आप निश्चिंत रहो, मैं इन्वेस्टर मीट में आ रही हूं।

हिमाचल से संबंध रखने वाली यामी गौतम के प्रदेश में लाखों फैन हैं। अपने छोटे से करिअर में अब तक यामी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

हिमाचल में उनके प्रशंसक उन्हें फालो करते हैं और जब कार्यक्रम में उन्होंने खुद को चंडीगढ़ का बताया तो फैन थोड़े नाराज हो गए। फिलहाल सभी उनके धर्मशाला आने का इंतजार कर रहे हैं।