स्किड होकर रावी नदी में गिरी कार, चालक की मौत

HNN News/ चंबा

चंबा-होली मार्ग पर लूणा के समीप रविवार को एक बाइक स्किड होकर रावी नदी में जा गिरी, जिससे बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचा दिया है जहां पोस्टमार्टम के उपरांत शव को स्वजनों के सुपुर्द किया जाएगा। मृतक की पहचान राजेश कुमार पुत्र धोनिया राम गांव कुन्ना डाकघर बलेरा के तौर पर हुई है।

राजेश कुमार रविवार दोपहर बाद किसी कार्य से होली की तरफ जा रहा था। लूणा के पास उसकी बाइक स्किड हो गई और वह बाइक समेत रावी में जा गिरा। बाइक गिरने की आवाज सुनकर लूणा में आसपास के दुकानदार व स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। उन्होंने देखा कि बाइक सड़क से काफी नीचे रावी में जा गिरी है, जिसमें सवार व्यक्ति बुरी तरह से घायल होकर बेसुध पड़ा है।

लोग राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। कुछ लोगों ने गैहरा चौकी पुलिस में दुर्घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही गैहरा पुलिस चौकी से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए। साथ ही मृतक के स्वजनों को घटना की सूचना दी तथा शव को मेडिकल कॉलेज चंबा लाया।

सोमवार को पोस्टमार्टम करके शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि लूणा के पास चट्टान से पत्थर गिरने के कारण बाइक स्किड हुई है। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने घटना की पुष्टि की है।