स्टेट सीआईडी को सौंपी ज्योति मौत मामले की जाँच, सैकड़ों लोग इंसाफ दिलाने की…..

HNN/ मंडी

जिला मंडी के जोगिंदर नगर की 23 वर्षीय विवाहिता ज्‍योति की मौत मामले में जहां हर कोई ज्योति को इंसाफ दिलाने की गुहार लगा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ ज्योति की मौत मामले में पुलिस भी गहनता से छानबीन कर रही है। ज्योति की मौत मामले में प्रदेश भर के लोग इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं जिसको देखते हुए अब पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने बड़ा फैसला लिया है।

बता दें कि ज्योति की मौत मामले में अब स्टेट सीआईडी (क्राइम) जांच करेगी। इसके लिए डीजीपी ने स्टेट सीआईडी को इसकी जिम्मेवारी सौंप दी है। सीआईडी-क्राइम के आईजी अतुल फुलझले जांच के लिए एसआईटी गठित करेंगे। ये एसआईटी एसपी-क्राइम वीरेंद्र कालिया के नेतृत्व में होगी।

उधर, ज्‍योति की मौत मामले की जांच के लिए सैकड़ों लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं और इंसाफ दिलाने की गुहार लगा रहे हैं। ज्योति की संदिग्ध मौत पर बिगडे़ हालात को देखते हुए पूरे शहर में पुलिस की तैनाती कर रखी है। तनाव को देखते हुए हिमाचल पुलिस का मंडी जिला में अलर्ट है। उपमंडल जोगेंद्रनगर में भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो