स्वारघाट पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 7.780 किलो चांदी व नकदी सहित पकड़ा पंजाब कारोबारी

HNN / मंडी

पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। थाना स्वारघाट पुलिस ने रात के समय स्वारघाट चौक पर नाके के दौरान मंडी से चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक कार नम्बर पीबी08ईए-9551 में बैठे पंजाब के शख्स से 20 लाख की नकदी और 7.780 किलो चांदी बरामद की है। पकड़े गए शख्स की पहचान पंकज लूथरा पुत्र सुकेश कुमार लूथरा दिलबाग नगर जालन्धर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने एसएचओ बलबीर सिंह की अगुवाई में नेशनल हाईवे चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट चौक पर नाका लगाया हुआ था और वाहनों की रूटीन चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान मंडी की तरफ से आ रही कार को टीम ने चैकिंग के लिए रोका और तलाशी ली। इस दौरान भारी मात्रा में कैश और चांदी बरामद हुई।

उधर, एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि बिना बिल के सामान लाना और ले जाना गैर कानूनी है। सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है और आबकारी एवं कराधान विभाग और आयकर विभाग को इसकी सूचना दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो